Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal: AAP विधायक दुर्गेश पाठक भी ED की रडार पर!

Arvind Kejriwal: AAP विधायक दुर्गेश पाठक भी ED की रडार पर!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब नीति केस में अब ईडी ने आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को समन भेजा है। उन्हें और अन्य AAP नेताओं को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार से भी सवालों के जवाब मांगे जा रहे हैं। पाठक और दूसरे AAP नेताओं की पूछताछ का संदेश मिलते ही, यह एक महत्वपूर्ण स्थिति बन गई है जो दिल्ली की राजनीतिक स्कीम पर प्रभाव डाल सकती है।

आपके सूत्रों के अनुसार, दुर्गेश पाठक और अन्य नेताओं को गोवा विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के इंचार्ज के रूप में काम करने के दौरान ज़मा की गई धन गोवा चुनाव में ही उपयोग किया गया था। दिल्ली शराब नीति केस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार के साथ ही दूसरे AAP नेताओं और मंत्रियों की भी पूछताछ जारी है। इस मामले में सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था, जिन्हें एजेंसी कथित घोटाला केस में ‘किंगपिन’ मान रही है।

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिरफ्तारी की आशंका जताई थी!

इसके अलावा, आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिरफ्तारी की आशंका जताई थी, जिसमें दुर्गेश पाठक के अलावा और नेताओं के नाम भी शामिल थे। यह एक महत्वपूर्ण घटना है जो दिल्ली की राजनीति में उबार ला सकती है | हम आपको बता दे कि दिल्ली में शराब नीति घोटाला मामले में मुख्यमंत्री के साथ ही आम आदमी पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को जेल भेजा गया है। इस केस में शामिल हैं विधायक और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी। राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी जमानत के बाद जेल से बाहर आए हैं। आम आदमी पार्टी के और भी नेताओं को इस मामले में ईडी की नजर में रहना पड़ सकता है। कई जगहों पर छापेमारी भी की गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular