Friday, July 5, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंBengaluru: हाथ में डिग्री आई, साथ में मौत भी; इस स्टूडेंट के...

Bengaluru: हाथ में डिग्री आई, साथ में मौत भी; इस स्टूडेंट के साथ जो हुआ किसी के साथ ना हो

India News(इंडिया न्यूज़), Bengaluru: इस 21 वर्षीय मेडिकल छात्र के लिए, एमबीबीएस की डिग्री पूरी करने की खुशी दर्दनाक रूप में बदल गई क्योंकि उसकी मृत्यु हो गई।

सांप के काटने की घटना सामने आई

बुधवार को दीक्षांत समारोह के कुछ ही घंटे बाद सांप के काटने की घटना सामने आई। यह घटना बेंगलुरु से 80 किलोमीटर दूर तुमकुरु के बाहरी इलाके में श्री सिद्धार्थ मेडिकल कॉलेज (एसएसएमसी) परिसर में हुई। पीड़ित की पहचान केरल के त्रिशूर के मूल निवासी अदित बालाकृष्णन और श्री सिद्धार्थ एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन के छात्र के रूप में की गई है।

सांप के काटने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे जब वह दीक्षांत समारोह से लौट रहे थे तो उन्हें एक जहरीले सांप ने काट लिया। छात्र को उसके कमरे के पास पार्किंग स्थल के पास एक साँप ने काट लिया था। उस वक्त उनकी मां और अन्य रिश्तेदार भी उनके साथ थे। हालांकि किसी को एहसास नहीं हुआ कि उसे सांप ने काट लिया है। ऐसा कहा जाता है कि वह घर पहुंचने के बाद गिर गया और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई, तुमकुरु के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित के शरीर पर सांप के काटने के निशान पाए गए थे, शव परीक्षण से पता चला कि उसके रक्त के नमूनों में उच्च स्तर का जहर था।

MBBS की डिग्री से किया सम्मानित 

अदित को वार्षिक दीक्षांत समारोह के दौरान एमबीबीएस की डिग्री से सम्मानित किया गया, जिसमें कांग्रेस सांसद शशि थरूर और एसएएचई चांसलर और गृह मंत्री जी परमेश्वर ने भाग लिया। एसएसएमसी के उप-प्रिंसिपल डॉ. प्रभाकर जीएन ने कहा,आदित एक अच्छा छात्र था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह समय पर अस्पताल नहीं पहुंच सके। हमने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गुरुवार को कॉलेज में एक शोक सभा का आयोजन किया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular