Thursday, July 4, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंराम मंदिर पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- '500 वर्ष बाद...

राम मंदिर पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- '500 वर्ष बाद मनुवाद की वापसी'; गरमाई सियासत

India News(इंडिया न्यूज़),Ram Mandir : अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होना है। बता दें, इस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी, जिसका उनके करोड़ों भक्त इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिस पर सियासत गरमा गई है। उदित राज ने राम मंदिर के निर्माण को मनुवाद की वापसी बताया है।

कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान

बता दें, उदित राज ने ट्वीट किया, ‘मतलब 500 वर्ष बाद मनुवाद की वापसी हो रही है।’ उदित राज ने अपने ट्वीट में राम मंदिर या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र नहीं किया है, लेकिन 500 साल की बात से साफ है कि उनका इशारा सीधा राम मंदिर की ओर है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि उदित राज के इस टिप्पणी को लेकर भाजपा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पर हमलावर हो सकती है।

घिर सकती हैं कांग्रेस

बता दें, लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा माहौल राममय बनाने की कोशिश में है और उससे पहले उदितराज की यह टिप्पणी उसे एक तरह से मौका देगी। दरअसल राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में कांग्रेस को भी न्योता दिया गया है। सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी को आमंत्रण मिला है।

अब तक पार्टी ने इसे लेकर कोई फैसला नहीं लिया है और अभी कश्मकश में है। यदि कांग्रेस के नेता इस आयोजन में नहीं गए तो भाजपा हिंदुत्व के मुद्दे पर उन्हें घेर सकती है। ऐसे उदित राज का बयान आग में घी डालने वाला बताया जा रहा है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular