Monday, July 8, 2024
HomeNCRGhaziabad School: डेस्क पर 'जय श्रीराम' लिखने पर भड़की टीचर, बच्चे का किया...

Ghaziabad School: डेस्क पर 'जय श्रीराम' लिखने पर भड़की टीचर, बच्चे का किया बुरा हाल

India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad School: 7वीं क्लास की छात्रा ने डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया ये देख कर महिला टीचर ने अपना आपा खोया। टीचर ने भारी क्लास में छात्रों के मुंह पर व्हाइटनर डालकर उनका अपमान किया। जैसे ही इसकी जानकारी छात्र-छात्राओं और हिंदूवादी छात्रों को हुई तो उन्होंने स्कूल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया।

यूपी के गाजियाबाद स्थित एक मिशनरी स्कूल का मामला सामने आया है। यहां 7वीं क्लास की छात्रा के ‘जय श्री राम’ लिखने पर महिला टीचर ने अपना आपा खो दिया। भारी क्लास में छात्र के मुंह पर व्हाइटनर डालकर उनका अपमान किया। जैसे ही इसकी जानकारी छात्र-छात्राओं और हिंदूवादी छात्रों को हुई तो उन्होंने स्कूल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंच गई। मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई, जिसके बाद टीचर को सस्पेंड कर दिया गया।

आपको बता दें कि मामला गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित होली ट्रिनिटी नामक मिशनरी स्कूल का है। जहां महिला टीचर ने सातवीं कक्षा के छात्र इशांत चौहान के साथ गलत हरकत की। ईशांत का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने क्लास में अपनी डेस्क पर ‘जय श्री राम’ लिख दिया था।

शिक्षक ने छात्र का किया अपमान (Ghaziabad School)

जब इस बात की जानकारी टीचर को हुई तो वह भड़क गईं। उन्होंने इशांत के मुंह पर व्हाइटनर लगाया और उसके छात्र दोस्तों के सामने उसे बहुत डांटा। स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर पहुंचकर ईशांत ने पूरी कहानी बताई।

स्कूल के बाहर हंगामा

घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन स्कूल पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की। इसके बाद टीचर ने अपनी गलती मानी और स्कूल प्रबंधन से माफी मांगी। लेकिन हिंदू धर्मशास्त्र के दिग्गजों के बढ़ते दबाव को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने महिला टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे स्कूल से बर्खास्त कर दिया। शिक्षक की माफी और स्कूल प्रबंधन की कार्रवाई के बाद दोनों तरफ से मामला शांत हुआ।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular