Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंIrfan Pathan:  इरफान पठान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

Irfan Pathan:  इरफान पठान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

India News(इंडिया न्यूज़), Irfan Pathan: अभिनेत्री प्लाई घोष ने पूर्व भारतीय क्रिकेटरों में से एक को लेकर दावा किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सुपरस्टार ऑलराउंडर इरफान पठान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्लाया घोष ने बड़ा दावा किया है। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर कहा, पठान से ब्रेकअप के बाद मैं बीमार हो गई थी। प्लाई घोष ने हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 के दौरान तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को भी प्रपोज किया था।

पठान के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर

एक्ट्रेस ने इरफान पठान के साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब से हमारा ब्रेकअप हुआ, मैं बीमार हो गई थी। मैं कई साल तक काम नहीं कर सकी थी। लेकिन ये इकलौता लड़का था जिससे मैंने प्यार किया था। इसके बाद मुझे किसी से भी प्यार नहीं हुआ।

पायल ने लगाया गौतम पर गंभीर आरोप

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इरफान पठान से मुलाकात के बारे में बात कही। उन्होंने ट्वीट में गौतम गंभीर को शामिल किया। घोष ने ट्वीट कर लिखा, गौतम गंभीर नियमित रूप से मुझे मिसकॉल देते थे, ये पठान को अच्छा पता था, वो मेरे सारे कॉल चेक करते थे। वो ये बात मेरे सामने यूसुफ भाई, हार्दिक और क्रुणाल को भी बताई थी जब मैं पठान से पुणे में मिली थी ।

शमी को भी कर चुकी हैं प्रपोज़

वहीं एक्ट्रेस ने 02 नवंबर को एक ट्वीट कर मोहम्मद शमी को प्रपोज किया था। 2 तारीख को भारतीय टीम ने विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेला था। उस मैच में शमी ने 5 विकेट लिए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, शमी तुम अपना इंग्लिश सुधारो मैं शादी करने की तैयारी कर रही हूं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular