Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंKapil Sharma: फिर एक बार भड़क गए कपिल शर्मा, जमकर फूटा कॉमेडियन...

Kapil Sharma: फिर एक बार भड़क गए कपिल शर्मा, जमकर फूटा कॉमेडियन का गुस्सा

India News(इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। लेकिन कल से इंटरनेट पर कॉमेडियन का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में कपिल शर्मा ने एक निजी एयरलाइन पर अपना गुस्सा निकाला है। कपिल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट कर पूछताछ की तो पता चला कि पायलट ट्रैफिक में फंसा हुआ है।

कपिल शर्मा ने एयरलाइंस पर निकाला अपना गुस्सा (Kapil Sharma)

कपिल शर्मा ने कल शाम एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें कॉमेडियन ने लिखा- डियर इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। वास्तव में? फ्लाइट को 8 बजे उड़ान भरनी थी और अब 9.20 हो गए हैं, पायलट अभी भी कॉकपिट में नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं। #इंडिगो 6ई5149 #बेशर्म।

कपिल शर्मा को दूसरे यात्रियों के साथ परेशानी का सामना करना पड़ा

आगे अपडेट देते हुए कपिल शर्मा ने ‘एक्स’ पर लिखा- अब वह यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि दूसरा विमान भेजा जाएगा लेकिन हमें सुरक्षा जांच के लिए वापस टर्मिनल पर जाना होगा। कपिल ने फिर एक और पोस्ट में लिखा- लोग आपकी वजह से परेशान हो रहे हैं और इंडिगो झूठ, झूठ और झूठ बोल रही है, यहां व्हील चेयर पर कुछ बुजुर्ग यात्री हैं, जिनकी तबीयत बहुत अच्छी नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular