Saturday, July 6, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंManish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप देव से मिले मनोज तिवारी, बिहार सरकार...

Manish Kashyap: यूट्यूबर मनीष कश्यप देव से मिले मनोज तिवारी, बिहार सरकार पर साधा निशाना

India News(इंडिया न्यूज़), Manish Kashyap: बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी आईटी सेल ने मनीष का समर्थन किया है। मोदी जी भी जानते हैं कि मैं उनके घर आया हूं। इस दौरान मनोज ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप मझौलिया के डुमरी महनवा गांव के रहने वाले हैं। यहां उनसे मिलने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे। इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ मौजूद थी।

मनीष कश्यप के साथ गलत हुआ है

उन्होंने कहा कि मनीष कश्यप ने जिस गरीबी में लोगों की आवाज उठाई है वह सराहनीय है। मनीष के साथ बहुत अन्याय हुआ है। जिन्होंने अन्याय किया है उन्हें एक दिन जवाब जरूर मिलेगा। किसी पत्रकार की सोच को दबाना बहुत गलत है। उन्होंने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार किसी की सोच को दबा नहीं सकती। सरकार को मनीष द्वारा उठाए गए मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए था। लेकिन, सरकार ने उनकी आवाज को दबाने का काम किया है। इसका जवाब सरकार को जरूर मिलेगा।

हम मनीष को अकेला नहीं छोड़ सकते

सरकार सोच को दबा नहीं सकती। हम मनीष को अकेला नहीं छोड़ सकते। मेरी नजर में मनीष का सम्मान बढ़ गया। मनीष जनता की आवाज हैं। वे जनहित की बात करते हैं। वह कौन सी सरकार है जो जनता की आवाज से डरती है? किसी की आवाज सुनने के बजाय उसे सजा देना गलत है।

मोदी जी से भी पूछा सवाल- मनीष (Manish Kashyap)

मनीष के बीजेपी में शामिल होने के सवाल को मनोज तिवारी हंसकर टाल गए। हालांकि, इस दौरान मनीष ने कहा कि हमने 5 हजार वीडियो बनाए हैं। इनमें से करीब 4 हजार बीजेपी शासित राज्यों में घूम-घूमकर बनाए गए हैं। मोदी जी से भी सवाल पूछे। लेकिन, बीजेपी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular