Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंMS Dhoni: MS धोनी ने कुंवारों को दिया 'गुरु ज्ञान', कहा- ये...

India News(इंडिया न्यूज़), MS Dhoni: पूर्व भारतीय कप्तान MS धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में धोनी बैचलर्स को एक सलाह देते नजर आ रहे हैं। वह उन लोगों को खास संदेश देते हैं जो सोचते हैं कि मेरी वाली अलग है’। उनके इस वीडियो पर उनके तमाम फैन्स की दिलचस्प प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। शादी और प्यार के बारे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमएस धोनी ने कहा, इसलिए, अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जिसके साथ आप वास्तव में खुश हैं, तो कृपया शादी कर लें।

मत सोचना कि मेरी वाली अलग है

उन्होंने आगे कहा, यहां मौजूद सभी सिंगल लोग जिनकी गर्लफ्रेंड है, मैं आपकी ये गलतफहमी दूर करना चाहता हूं। यह कभी मत सोचो कि ‘मेरी वाली अलग है’। शादी और प्यार के बारे में एक कार्यक्रम में बोलते हुए एमएस धोनी ने कहा, इसलिए, अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जिसके साथ आप वास्तव में खुश हैं, तो कृपया शादी कर लें।

धोनी ने बैचलर्स से क्या कहा?

एक कार्यक्रम में शादी और प्यार के बारे में बोलते हुए एमएस धोनी ने कहा कि- अगर आपको कोई ऐसा मिले जिसके साथ आप सच में खुश हैं तो कृपया शादी कर लें। उन्होंने आगे कहा- ‘यहां मौजूद उन सभी सिंगल लोगों को जिनकी गर्लफ्रेंड है, मैं आपकी ये गलतफहमी दूर करना चाहता हूं। यह कभी मत सोचो कि ‘मेरी वाली है’।

टीम INDIA को दी शुभकामनाएं

भारत के महान विकेटकीपर एमएस धोनी ने कहा, भारत एक महान टीम है। टीम का संतुलन बहुत अच्छा है। हर कोई खिलाड़ी खेल रहा है। टीम की जीत की संभावना पर धोनी ने कहा, मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा। धोनी ने अपने हाव-भाव से भारत को मजबूत दिखाया है। आपको बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था.।इसके बाद से वह ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं हो सके हैं।

इसे भी पढ़े: Karwa Chauth History: सबसे पहले किसने रखा था करवा चौथ का…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular