Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMukesh Ambani: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, वजह...

India News(इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। 27 अक्टूबर को मुकेश को एक ईमेल में जान से मारने की धमकी मिली, जिसमें 20 करोड़ रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई। फोन करने वाले ने दक्षिण मुंबई में अंबानी परिवार के आवास ‘एंटीलिया’ के साथ-साथ एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को “उड़ाने” की धमकी दी थी। 2021 में, दक्षिण मुंबई में श्री अंबानी के आवास के पास विस्फोटकों से भरी एक एसयूवी मिली थी।

पिछले साल भी मिली थी धमकी

पिछले साल भी मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली थी। तब एक शख्स ने साउथ मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में फोन कर कहा था कि वह हॉस्पिटल को उड़ा देगा और मुकेश, नीता अंबानी और दोनों बेटों को भी मार देगा। इसके साथ ही आरोपी ने अंबानी के घर एंटीलिटा को बम से उड़ाने की भी धमकी दी थी।

मांगे 20 करोड़ रुपये

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने बताया कि 27 अक्टूबर को धमकी भरा ईमेल मिला था। इसमें 20 करोड़ रुपये की मांग की गई है। पुलिस के मुताबिक, मुकेश अंबानी की कंपनी की ईमेल आईडी पर किसी अज्ञात शख्स ने धमकी भरा ईमेल भेजा है। इस मामले में मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस जांच कर रही है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमकी भरे ईमेल में लिखा है, ‘अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार देंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं।’ यह ईमेल मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी ने शिकायत की। इसी आधार पर मुंबई की गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़े: Bill Gates Birthday: बिल गेट्स की कहानी और उनके विचार, आपकी जिंदगी और बैंक…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular