Sunday, July 7, 2024
HomeNCRNoida : फिर चला बाबा का बुलडोजर, माफियाओं की नकेल कसी

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज) : दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में प्रशासन का बुलडोजर एक्शन लगातार जारी है। इस क्रम में नोएडा के जलपुरा में बुलडोजर एक्शन हुआ है। सामने आई जानकारी के अनुसार, यहां ग्राम समाज की जमीन पर बन रहे अवैध निर्माण को जेसीबी द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है। इसके अलावा प्रशासन ने अवैध निर्माण करने वालों को चेतावनी भी दी है।

नोएडा में हुई बुलडोजर कारवाई

सामने आई तस्वीरों के अनुसार, नोएडा के जलपुरा गांव में प्रशासन ने अवैध निर्माण गिराते हुए एक बड़ी जमीन को माफियाओं के कब्जे से छुड़ाया है। जिला प्रशासन ने शुक्रवार को जलपुरा गांव में ग्राम समाज की कई बीघा जमीन पर जेसीबी से अवैध निर्माण ध्वस्त किया। एसडीएम दादरी आलोक गुप्ता ने इस मामले में जानकारी दी है कि जमीन पर अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी। जांच के बाद तहसील प्रशासन की टीम ने यहां पर हुए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

3 बीघा जमीन हुई माफियाओं के चंगुल से कब्जामुक्त

बतया जा रहा प्रशासन ने बुलडोजर एक्शन से अवैध निर्माण तो ध्वस्त किया ही है। निर्माण को ध्वस्त करने के बाद वहां लगभग 3 बीघे जमीन को भी माफियाओं के कब्जे से छुड़ाया गया है। इस दौरान प्रशासन ने सख्त लहजे में अवैध कब्ज़ा करने वालों पर कार्रवाई करने की भी बात कही है।

also read : Delhi :नौकरी देकर लोगों से चोरी करवाता था दुकानदार, दिल्ली पुलिस ने धर लिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular