Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंRam Mandir: अयोध्या का न्योता ठुकराकर कांग्रेस ने मुस्लिम तुष्टिकरण का दांव...

Ram Mandir: अयोध्या का न्योता ठुकराकर कांग्रेस ने मुस्लिम तुष्टिकरण का दांव खेला? जानें ‘आंकड़े हमारे, फैसला आपका’ में जनता की राय

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की शिरकत को लेकर जारी कयास और तनातनी पर विराम लग गया है। बता दें, कांग्रेस पार्टी ने इस पूरे कार्यक्रम को RSS और BJP का इवेंट बताकर किनारा कर लिया है। कांग्रेस पार्टी ने साफ किया है कि न सोनिया गांधी और न ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन भी शिरकत नहीं करेंगे। इन नेताओं ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निमंत्रण को ठुकरा दिया है।
कांग्रेस द्वारा रामलला प्राण -प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराने को लेकर देश की जनता क्या सोचती है, इसको लेकर इंडिया न्यूज़ ने अपने प्राइम टाइम शो आंकड़े हमारे, फैसला आपके में एक सर्वे कराया है। सर्वे में लोगों से 4 सवाल पूछे गए। सवालों और उनके जवाबों को आप यहां तस्वीरों में देख सकते हैं।

सवाल – क्या खरगे -सोनिया ने राम मंदिर का न्योता ठुकराकर बड़ी गलती कर दी

जवाब –

हाँ -80 .51
नहीं -14.93
कह नहीं सकते– 4 .56

सवाल- कांग्रेस का अयोध्या का निमंत्रण ठुकराने की बड़ी वजह आप क्या जानते है?

जवाब –

सवाल – क्या अयोध्या का न्योता ठुकराकर कांग्रेस ने मुस्लिम तुष्टिकरण का दांव खेला है?

-जवाब

हाँ -74 .67
नहीं – 14 .93
कह नहीं सकते– 10. 40

सवाल- चुनावों में अयोध्या समारोह से दूसरी का कांग्रेस को नुकसान होगा ?

-जवाब

हाँ -76 .62
नहीं – 14. 28
कह नहीं सकते– 9. 10

आंकड़े हमारे, फैसला आपके में हम आपसे जुड़े हर मुद्दे को आंकड़ों के जरिए रखने की कोशिश करते हैं। आप भी कोई राय देना चाहते हैं तो रोजाना रात 9 बजे इंडिया न्यूज़ पर आंकड़े हमारे, फैसला आपका देखिए और अपनी राय हमें नीचे लिखे ई-मेल arushi.sri136@gmail.com पर भेजिए।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular