Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंसैम पित्रोदा ने राजीव गांधी से जुड़ा सुनाया किस्सा, BJP ने कसा...

सैम पित्रोदा ने राजीव गांधी से जुड़ा सुनाया किस्सा, BJP ने कसा तंज

India News, (इंडिया न्यूज),Sam Pitroda: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने बुधवार (10 जनवरी) को कहा कि एक बार पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी की हथेली से खून निकलने लगा था जब उन्होंने 5,000 लोगों से हाथ मिलाया था। ज्यादातर खुरदरी त्वचा वाले कामकाजी वर्ग के लोग थे। पित्रोदा ने यह टिप्पणी राहुल गांधी की आगामी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के शुरू होने से पहले आई है। सैम पित्रोदा के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस का मजाक उड़ाया है। बीजेपी ने कहा है कि यह गांधी परिवार के एंटीक्स हैं।

सैम पित्रोदा ने राजीव गांधी से जुड़ा सुनाया किस्सा

बता दें, एक यूट्यूब न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में सैम पित्रोदा ने कहा कि राजीव गांधी को भी जमीनी स्तर पर लोगों से मिलने की उत्सुकता थी। उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि एक बार मैं और मेरी पत्नी राजीव गांधी से मिलने गए थे। हमने देखा कि उनके हाथों से खून बह रहा था। जैसा कि मैंने उनसे पूछा, उन्होंने कहा कि उन्होंने कम से कम 5,000 लोगों से हाथ मिलाया है। मैं जहां भी गया, मुझे हाथ मिलाना पड़ा।” सैम पित्रोदा ने कहा, ”वे ग्रामीण थे, उनकी त्वचा बहुत खुरदरी थी क्योंकि वे कड़ी शारीरिक मेहनत करते थे।” कांग्रेस नेता ने कहा, ”देखिए हमारे हाथ इतने सख्त नहीं हैं क्योंकि हम शारीरिक मेहनत नहीं करते हैं।”

इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं सैम पित्रोदा

सैम पित्रोदा ने आगे कहा, “लेकिन राजीव गांधी हमेशा उनसे मिलकर बहुत खुश होते थे क्योंकि वह PM बनने के बाद भी लोगों से मिलना अपनी जिम्मेदारी मानते थे। राजीव गांधी के लिए हर जगह भारी भीड़ थी।” हाल ही में, सैम पित्रोदा को राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह पर अपनी टिप्पणियों के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा था कि यह राष्ट्रीय महत्व का मुद्दा नहीं होना चाहिए। पार्टी ने इस टिप्पणी से खुद को अलग कर लिया और कहा कि यह सैम पित्रोदा की निजी राय है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular