Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंSingham Again: एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए Ajay Devgn,...

Singham Again: एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए Ajay Devgn,जानें अब कैसी है एक्टर की हालत?

India News(इंडिया न्यूज़), Singham Again: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म का एक दमदार पोस्टर शेयर कर फिल्म की एक्शन से भरपूर झलक दी थी। इस सबल के बीच अजय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अभिनेता फिल्म के एक सीन की शूटिंग करते समय घायल हो गए थे।

शूटिंग के दौरान अजय के आंख में आई चोट (Singham Again)

सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन रोहित शेट्टी और उनकी टीम के साथ शूटिंग में कर रहें थे। तभी गलती से अजय के चेहरे पर एक झटका लगा, जिससे उनकी आंख पर चोट आ गई। खबरों की मानें तो अजय देवगन ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर ने उनका इलाज किया। इन सब के दौरान भी रोहित ने शूट को चालू रखा और इसका असर काम पर नहीं पड़ने दिया। अजय जब कुछ घंटों में थोड़ा ठिक हुए तो इसके बाद ही आगे की शूटिंग शुरू हुई।

सिंघम अगेन एक्टर का लीड रोल

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अहम भुमिका निभा रहे है। इसके अलावा ‘सिंघम अगेन’ में शिल्पा शेट्टी डीसीपी अंजलि शेट्टी,और टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या पांडे के किरदार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं प्रकाश राज, सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, फरदीन खान,  रणवीर सिंह और सिद्धार्थ जाधव भी ‘सिंघम अगेन’ अहम भूमिका में दिखे। ये फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होगी। फिलहाल अजय के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular