Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरें'कुछ डर अच्छा होता है' ; ओवैसी के बयान पर जैन संत...

'कुछ डर अच्छा होता है' ; ओवैसी के बयान पर जैन संत लोकेश मुनि का पलटवार

India News(इंडिया न्यूज),Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण -प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों -शोरों से चल रही है। इस बीच जैन आचार्य लोकेश मुनि ने कहा कि जो लोग राम मंदिर को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद उनके मन का भ्रम दूर हो जाएगा। इसके आगे उन्होंने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “कुछ डर अच्छा होता है। जैन मुनि ने यह भी कहा है कि भारत वो देश है जो सही रास्ते पर चलता है उसे राष्ट्रपति (एपीजे अब्दुल कलाम) बनाता है।”

जैन मुनि ने कहा- बहकावे में न आएं

ओवैसी पर निशाना साधते हुए जैन आचार्य लोकेश मुनि ने कहा, “भारत वही देश है जब कोई गलत रास्ते पर जाता है तो उसे सही रास्ते पर लाना भी जानता है। ऐसे समय में जब भारत तेजी से विकास कर रहा है, विश्व के अंदर देश की प्रतिष्ठा बढ़ रही है, इस प्रकार के बयान देकर ओवैसी विदेशी षड्यंत्र करने वाले लोगों को मजबूत करते हैं। देश को जब एक विजनरी नेतृत्व मिलता है तो कोई भी समाज हो या देश वह आगे बढ़ता है। ऐसे में देशवासियों का कर्तव्य बनता है कि इस तरह के बहकावे में न आएं।”

ओवैसी ने कही थी ये बात

मालूम हो, ओवैसी ने इससे पहले आरोप लगाया था कि इस सरकार में सिर्फ हिंदुओं का उद्धार हुआ है। एक्स पर एक वीडियो के माध्यम से ओवैसी ने कहा था कि वे अल्लाह के सिवाय किसी से नहीं डरते हैं। इस दौरान उन्होंने लोगों को PM मोदी, गृहमंत्री अमित शाह से नहीं डरने की भी सलाह दी थी। उन्होंने कहा था, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से (अल्लाह के संदर्भ में) से डरते हैं। बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं। ”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular