Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiSuccess Story: कौन हैं डॉली चायवाला, जिनकी चाय के बिल गेट्स बने...

Success Story: कौन हैं डॉली चायवाला, जिनकी चाय के बिल गेट्स बने फैन? जानिए सबकुछ

India News( इंडिया न्यूज़), Success Story: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और परोपकारी बिल गेट्स बड़े बिजनेस के अलावा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल वह अपने भारत दौरे को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में बिल गेट्स का नागपुर की मशहूर डॉली चैलवाला के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। बिल गेट्स का ये खास अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बिल गेट्स ने वीडियो शेयर किया

बिल गेट्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि आप भारत में हर जगह इनोवेशन पा सकते हैं। चाय बनाने के तरीके में भी।

कौन हैं डॉली चायवाला?

डॉली चायवाला की नागपुर के सदर इलाके में वीसीए स्टेडियम के पास चाय की दुकान है। डॉली चायवाला एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। नागपुर में इस मशहूर चाय वाले की दुकान पर चाय पीने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। डॉली अपनी चाय के साथ-साथ अपने खास अंदाज और अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। बिल गेट्स जिस चायवाले से चाय मांगते हैं उसका नाम ‘डॉली चायवाला’ है। वह अक्सर अपने अनोखे अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। डॉली नागपुर के सदर इलाके में चाय बेचती है। उन्होंने 10वीं क्लास तक पढ़ाई की, जिसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। वह करीब 16 साल से नागपुर के सिविल लाइन इलाके के पास चाय की दुकान चलाते हैं।

इस स्टाइल में पड़ाेसते है चाय  (Success Story)

डॉली चायवाला साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की स्टाइल में चाय परोसती हैं। डॉली का कॉस्ट्यूम काफी अलग है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल आम आदमी से अलग है। उनका हेयर स्टाइल भी चर्चा में रहता है।

बिल गेट्स की मिलने के फायदे

डॉली अपनी टपरी पर ग्राहकों को रजनीकांत के अंदाज में चाय परोसती हैं। इतना ही नहीं डॉली ग्राहकों का स्वागत भी अनोखे अंदाज में करती हैं जिससे हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। खुद बिल गेट्स भी डॉली की अदाओं पर फिदा हो गए। डॉली डायवाला अपनी इस छोटी सी चाय की दुकान से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं। डॉली की शैली और पसंद से कई मशहूर हस्तियां प्रभावित हुई हैं। सोशल मीडिया पर डॉली चायवाला की खूब चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular