Friday, July 5, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंयहां भी मोदी जैसे नेता की जरूरत, पाकिस्तान में छाईं सवीरा प्रकाश...

यहां भी मोदी जैसे नेता की जरूरत, पाकिस्तान में छाईं सवीरा प्रकाश ने हिन्दुओं पर कही ये बातें

India News (इंडिया न्यूज) Pakistan Election: पाकिस्तान में 8 फरवरी 2024 को आम चुनाव होने जा रहा है। जिसको लेकर मुल्क में सियासी गर्माहट चारो तरफ है। चुवान के लिए प्रत्याशियों ने नमांकन भी दाखिल कर दिया है। लेकिन इसी बीच एक नाम चर्चा का विषय बना हुआ है, वो नाम है हिंदू महिला डॉक्टर सवेरा प्रकाश का जिन्होंने खैबर ख्तूनख्वा की बुनेर सीट से अपना नमांकन दाखिल किया है।

खैबर पख्तूनख्वा की बुनेर सीट से चुनाव लड़ रही सवेरा

पाकिस्तान की महिला डॉक्टर सवेरा प्रकाश खैबर पख्तूनख्वा की बुनेर सीट से इलेक्शन लड़ने जा रही हैं। बता दें कि वो पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के से चुनाव लड़ रही हैं। जानकारी के मुताबिक उनके लिए ये इलेक्शन बिल्कुल भी आसान नही है। दरअसल एक मीडिया से खास बात-चीत को दौरान उन्होंने अपने मुश्किलों का खुलासा किया है।

पाकिस्तान को भी मोदी जैसे नेता की जरूरत

सवेरा प्रकाश ने आगे कहा कि आज के दौर में हमारे देश की अर्थव्यवस्था कमजोर बनी हुई है और पाकिस्तान में अस्थिरता है। ऐसे में पाकिस्तान को भी मोदी जैसे नेता की जरूरत है।

पाकिस्तान में पहली बार हिंदू महिला बनी उम्मीदवार

पाकिस्तान की महिला प्रत्याशी सवेरा प्रकाश ने चुनाव को लेकर बताया कि 76 सालो में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई हिंदू महिला चुनाव लड़ने जा रही है। मुझे जनता का पूरा सपोर्ट मिल रहा है, अल्पसंख्यक होने के बाद भी जनता मुझे अपना आशिर्वाद दे रही है। उन्होंने आगे कहा कि यहां के लोंगों ने मुझे डॉटर ऑफ बुनेर का टाइटल दिया है जो मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। मुझे यकीन नही हो रहा है कि जनता मुझे इतना पसंद कर रही है।

ALSO READ ; Covid-19:  देशभर में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटों में 692 नए मामले आए सामने

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular