Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंUS Restaurant: खाने की प्लेट में मिला शरीर का अंग, मामला जान...

US Restaurant: खाने की प्लेट में मिला शरीर का अंग, मामला जान रह जाएंगे दंग

India News(इंडिया न्यूज़), US Restaurant: अमेरिका के कनेक्टिकट (न्यूयॉर्क) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कनेक्टिकट के एक रेस्तरां में परोसा गया सलाद एक ग्राहक के लिए बुरे सपने में बदल गया। हुआ यूं कि ग्रीनविच की एलिसन कोजी नाम की महिला ग्राहक को जब सलाद परोसा गया तो उस सलाद में आदमी की उंगली का एक हिस्सा बाहर आ गया। इस मामले के बाद पीड़ित एलीसन कोजी ने रेस्टोरेंट के खिलाफ मुकदमा दायर किया।

खाने की प्लेट में मिला शरीर का अंग

अपनी ओर से लगाए गए आरोपों में पीड़िता ने बताया कि उसने इस साल (2023) अप्रैल महीने के दौरान न्यूयॉर्क के माउंट किस्को में चॉप्ट से सलाद खरीदा था। मामले में लगाए गए आरोपों के मुताबिक महिला ने बताया कि सलाद खाते वक्त उसे एहसास हुआ कि वह सलाद के साथ-साथ उस शख्स की उंगली का एक हिस्सा भी चबा रही है। इस आरोप के बाद वेस्टचेस्टर काउंटी स्वास्थ्य विभाग ने कथित घटना की जांच शुरू कर दी।

उंगली का टुकड़ा रेस्टोरेंट मैनेजर का था

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंसान की उंगली का टुकड़ा रेस्टोरेंट मैनेजर का था। मामले के दस्तावेजों में कहा गया है कि रेस्तरां का एक प्रबंधक रॉकेट पत्तियां (एक प्रकार की हरी सब्जी) काट रहा था। उसी वक्त उनके बाएं हाथ की तर्जनी का एक हिस्सा गलती से कट गया। इसके बाद उसी हिस्से को सलाद में मिलाकर महिला को परोसा गया। मुकदमे में यह भी कहा गया कि उंगली कटने के बाद मैनेजर को डॉक्टर के पास जाना पड़ा। वेस्टचेस्टर काउंटी स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, महिला की ओर से मुकदमा दायर करने के बाद रेस्तरां पर 900 डॉलर का जुर्माना लगाया गया। मुकदमे में लगाए गए आरोपों में कोजी ने कहा कि फिंगर सलाद खाने की वजह से उन्हें झटका लगा। उन्होंने अपनी गर्दन और कंधों में दर्द की शिकायत की है।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

आपको बता दें कि चॉप्ट क्रिएटिव सलाद कंपनी अमेरिका में 70 से ज्यादा जगहों पर अपना सलाद बेचती है। 2016 में, कैलिफोर्निया की एक गर्भवती महिला ने दावा किया कि उसे पासो रोबल्स के एप्पलबी रेस्तरां में सलाद में खून से सनी उंगलियां मिलीं। 2012 में, मिशिगन के एक किशोर ने कहा कि जब उसने अपने अरबी के रोस्ट बीफ़ सैंडविच को काटा तो उसे एक उंगली मिली जिसमें सूअर का मांस भी था। 2010 में, फ्लोरिडा की एक महिला ने फ्राइड चिकन ग्रीन सलाद में एक मानव उंगली मिलने की सूचना दी।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular