Sunday, July 7, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंभीषण तूफान में फंसा अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का विमान

भीषण तूफान में फंसा अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का विमान

India News, (इंडिया न्यूज),Kamala Harris:अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का विमान मंगलवार रात तूफानी मौसम के बीच फंस गया था, इस कारण उन्हें वाशिंगटन क्षेत्र के हवाई अड्डे की ओर मुड़ना पड़ा। जिस समय यह घटना हुई, उस समय हैरिस, जॉर्जिया की यात्रा से लौट रही थीं।

बड़ा हादसा टला

मालूम हो, अमेरिकी उपराष्ट्रपति की प्रेस सचिव कर्स्टन एलन ने एक बयान में कहा कि आज (मंगलवार) रात खराब मौसम के कारण विमान को ज्वाइंट बेस एंड्रयूज से डलेस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया। एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले से परिचित एक व्यक्ति ने इस पर चर्चा करने के लिए नाम न छापने की शर्त पर कहा कि विमान को विंड शीयर का सामना करना पड़ा। इस कारण वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। लेकिन राहत की बात है कि कोई घायल नहीं हुआ।

कमला हैरिस का बयान

बता दें, विमान से उतरने के बाद उप राष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि मैं अच्छी हूं, मैं ठीक हूं ….. हम सब सुरक्षित हैं। बता दें कि इससे पहले साल 2021 में कमला हैरिस के विमान तकनीकी खामी आ गई थी, जिस कारण विमान को मैरीलैंड स्थित ज्वाइंट बेस एंड्रियू वापस लौटना पड़ा था। हालांकि उस समय भी उनकी सुरक्षा में कोई बड़ा खतरा पैदा नहीं हुआ था।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular