Monday, July 1, 2024
HomeArvind KejriwalArvind Kejriwal: भाजपा मुख्यालय पर AAP ने किया प्रदर्शन, केजरीवाल की रिहाई...

Arvind Kejriwal: भाजपा मुख्यालय पर AAP ने किया प्रदर्शन, केजरीवाल की रिहाई की मांग

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), AAP Protest: आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई की मांग को लेकर शनिवार को डीडीयू मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया। केजरीवाल वर्तमान में दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं।

दिल्ली की मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी भी दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली में पार्टी के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं।

मनी लॉन्डरिंग के मामले में जेल

दिल्ली के सीएम को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को अब समाप्त हो चुकी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। आप के प्रदर्शनकारी भाजपा के मुख्यालय पर एकत्र हुए, जो डीडीयू मार्ग पर आप कार्यालय के करीब है और भगवा पार्टी के खिलाफ नारे लगाए। केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने के कारण दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया की सबसे महंगी शराब

पुलिस अधिकारी ने बताया

पीटीआई के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करने से रोकने के लिए व्यवस्था की गई है। अधिकारियों ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं और अर्धसैनिक बलों के जवानों को मौके पर तैनात किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि विरोध प्रदर्शन के लिए अनुमति नहीं ली गई है और यदि आवश्यक हो, तो प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया जा सकता है क्योंकि डीडीयू मार्ग पर सीआरपीसी की धारा 144 पहले से ही लागू है।

ये भी पढ़ें: ये थे मुगल काल का सबसे बदनसीब बादशाह!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular