होम / iPhone diwali offer: iPhone 12 Mini मिल रहा इतना सस्ता, जानें कैसे और कहां मिल रही शानदार डील

iPhone diwali offer: iPhone 12 Mini मिल रहा इतना सस्ता, जानें कैसे और कहां मिल रही शानदार डील

• LAST UPDATED : October 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), iPhone diwali offer:: iPhone दिवाली ऑफर: अगर आपको iPhone पसंद है और आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो iPhone 12 Mini आपके लिए 10,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। जानिए कैसे मिलेगा ऑफर।

ज्यादातर लोगों को Apple iPhone पसंद है। लेकिन इसकी कीमत महंगी होने के कारण हर कोई इसे खरीद नहीं पाता है। कुछ लोग आईफोन के इतने शौकीन होते हैं कि वो लगातार किसी ऑफर का इंतजार कर रहे होते हैं ताकि वो सस्ते दाम में आईफोन घर ला सकें। अगर आपको भी iPhone पसंद है और आप इसे सस्ते दाम में घर लाना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि Apple iPhone 12 Mini को बेहद कम कीमत में घर लाया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर पर कम कीमत में iPhone 12 Mini

खास बात यह है कि iPhone 12 Mini पर एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट आपको पुराने स्मार्टफोन के बदले 39,150 रुपये तक की छूट दे रहा है। हालाँकि, छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और स्थिति के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है। एक्सचेंज बोनस के बाद Apple iPhone 12 Mini की कीमत घटकर 9,849 रुपये हो गई है। इसका मतलब है कि सभी बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ आप फ्लिपकार्ट से Apple iPhone 12 Mini को 41,150 रुपये की छूट के बाद 9,849 रुपये में खरीद सकते हैं।
Apple iPhone 12 Mini को 69,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था और वर्तमान में यह फ्लिपकार्ट पर 41,150 रुपये की छूट के बाद 9,849 रुपये में उपलब्ध है।

Apple iPhone 12 Mini स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Apple iPhone 12 Mini में 5.4 इंच का डिस्प्ले है। कैमरे के तौर पर इसमें 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं, जिनसे वाइड एंगल तस्वीरें ली जा सकती हैं। एप्पल का यह फोन पावरफुल A14 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है। iPhone 12 Mini 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। डिस्काउंट के बाद iPhone 12 Mini की कीमत 48,999 रुपये हो गई है।

इसे भी पढ़े: Simple One Electric Scooter Launched: सिंगल चार्ज पर 212 किमी की…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox