Monday, July 1, 2024
HomeArvind KejriwalArvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़कीं सुनीता, ट्वीट कर कही...

Arvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़कीं सुनीता, ट्वीट कर कही ये बात

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं और पहले ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया और अब सीबीआई ने भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है। पति की मुश्किलें बढ़ती देख सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल भड़क गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए तानाशाह के नाश की प्रार्थना तक कर डाली। उन्होंने लिखा,अब तक मेरी यही प्रार्थना रही है कि भगवान सबको सद्बुद्धि दे।

केजरीवाल को 3 दिन की CBI हिरासत

इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने लिखा था कि अरविंद केजरीवाल को 20 जून को जमानत मिल गई थी। अगले दिन सीबीआई ने उन्हें आरोपी बनाया और आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरा सिस्टम यह सुनिश्चित करने में लगा है कि वह आदमी जेल से बाहर न आ पाए। कोर्ट ने केजरीवाल को तीन दिन की CBI हिरासत में भेज दिया है। CBI की टीम 29 जून तक केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े सवालों पर पूछताछ करेगी। जांच एजेंसी का कहना है कि अब तक केजरीवाल अपने ऊपर लगे आरोपों से बचते रहे हैं।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: सुहावना हुआ दिल्ली-NCR का मौसम! तेज बारिश ने दिलाई…

केजरीवाल और सिसोदिया से हो सकती है पूछताछ (Arvind Kejriwal Arrested)

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल को पेश करते हुए सीबीआई ने कहा है कि वह केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। सीबीआई ने दावा किया कि जांच जारी है, जुलाई तक पूरी हो जाएगी। CBI ने कोर्ट में यह भी दावा किया है कि केजरीवाल ने इस पूरे मामले के लिए मनीष सिसोदिया को जिम्मेदार ठहराया है, लेकिन केजरीवाल ने कोर्ट में कहा कि उन्होंने सिसोदिया को निर्दोष बताया है और उनके खिलाफ मीडिया में फर्जी खबरें फैलाई जा रही हैं। वहीं, केजरीवाल के वकील की दलीलों के बाद कोर्ट ने घर का बना खाना और जरूरी दवाइयां ले जाने की इजाजत दे दी है।

ये भी पढ़े: JNU Protest: NEET-UG विवाद पर JNU छात्र संघ का जंतर-मंतर पर आंदोलन

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular