होम / Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

• LAST UPDATED : August 5, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़़), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट ने इसी मामले में 17 जुलाई को आदेश सुरक्षित रखा था, जिसे अब सुनाया गया है। यह फैसला केजरीवाल के लिए एक बड़ा कानूनी झटका माना जा रहा है।

केजरीवाल को फिर लगा जोरदार झटका

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी को प्रमुख अरविंद केजरीवाल को एक फिर जोरदार झटका लगा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अदालत ने कहा गया है कि कहना गलत है कि यह गिरफ्तारी अवैध है।

ये भी पढ़े: Aam Aadmi Party: बच्चे के सीवर में गिरने से सियासत गरमाई, बांसुरी स्वराज ने AAP पर साधा निशाना

जमानत याचिका खारिज

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब अरविंद केजरीवाल हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे। जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की तरफ से अरेस्ट और जमानत याचिका को लेकर केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

17 जुलाई को आदेश सुरक्षित रखा था

हाई कोर्ट ने सीबीआई द्वारा की गई केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर अपना आदेश 17 जुलाई को सुरक्षित रख लिया था। आप ने कहा, “केजरीवाल इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें आबकारी नीति से जुड़े ईडी के धनशोधन मामले में पहले ही अंतरिम जमानत दे दी है।”

ये भी पढ़े: Asha Kiran Shelter Home: आशा किरण में देखभाल के लिए पर्याप्त स्टाफ नहीं, क्षमता से दोगुने मरीज हैं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox