Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBJP National Convention 2024 : पार्टी नेताओं ने दी PM मोदी को...

BJP National Convention 2024 : पार्टी नेताओं ने दी PM मोदी को बधाई

India News(इंडिया न्यूज़), BJP National Convention 2024: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में पार्टी नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 में पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज के निधन पर एक मिनट का मौन रखा। बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का गठन किया और परिणामस्वरूप, राम मंदिर का निर्माण कार्य तेज गति से चला और केवल 4 वर्षों में 22 जनवरी को पूरा हुआ। श्री रामलला की मूर्ति का अभिषेक किया गया।

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी (BJP National Convention 2024 )

बीजेपी की बैठक का मुख्य फोकस आगामी लोकसभा चुनाव पर होगा। पार्टी चुनाव की रणनीति बनाने, उम्मीदवारों के चयन और अभियान चलाने पर चर्चा करेगी। बैठक में पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने पर भी ध्यान दिया जाएगा। इसके साथ ही पार्टी सदस्यता अभियान, युवाओं और महिलाओं को पार्टी से जोड़ने और बूथ स्तर को मजबूत करने पर भी चर्चा होगी।

पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे- अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस अधिवेशन के बाद हम हर संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी का संदेश लेकर जाएंगे कि 2047 में भारत कैसा होगा। इसमें कोई संदेह नहीं है, पूरे देश में निर्णय लिया है। कि पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। अमित शाह ने कहा कि 75 साल में इस देश ने 17 लोकसभा चुनाव, 22 सरकारें, 15 प्रधानमंत्री देखे हैं। देश में जितनी भी सरकारें आईं उन्होंने समयबद्ध विकास के लिए काम किया। लेकिन हर क्षेत्र और हर व्यक्ति का समग्र विकास सिर्फ पीएम मोदी के 10 साल के कार्यकाल में हुआ है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular