Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDelhi BJP Office: BJP दफ्तर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Delhi BJP Office: BJP दफ्तर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi BJP Office: दिल्ली बीजेपी दफ्तर में आग लग गई है। दिल्ली बीजेपी कार्यालय पंडित पंत मार्ग पर स्थित है। बताया जा रहा है कि इस आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें काला धुआं उठता नजर आ रहा है।

बीजेपी दफ्तर में लगी आग (Delhi BJP Office)

दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर में आग लगने की खबर है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर जनरेटर में आग लग गई। आग पर काबू पा लिया गया है, किसी नुकसान की खबर नहीं है।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

इस घटना में किसी संपत्ति या व्यक्ति को कोई नुकसान या चोट नहीं आई। दिल्ली बीजेपी की मीडिया सेल ने कहा कि पार्टी कार्यालय में बिजली मीटर में शॉर्ट सर्किट की मामूली घटना हुई। ज्यादा आग नहीं लगी थी। यह घटना गुरुवार शाम 4.15 बजे की है। पार्टी ने कहा कि 15 मिनट के अंदर आग पर काबू पा लिया गया। आग बुझाने का काम 4.30 बजे तक पूरा हो गया। इस घटना के कारण कार्यालय परिसर की बिजली गुल हो गयी जिसे कुछ देर में ठीक कर लिया गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़े: Swati Maliwal Case: NCW ने केजरीवाल के PA विभव को जारी किया नोटिस

पुलिस कर रही है घटना की जांच

दिल्ली पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। यह घटना दिल्ली बीजेपी कार्यालय में बड़ी सुरक्षा चूक को दर्शाती है। आग से हुए नुकसान का अभी तक कोई आंकड़ा उपलब्ध नहीं है। यह घटना एक बार फिर आग की घटनाओं से संबंधित सुरक्षा चिंताओं को उजागर करती है।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Press Conference: जेल से बाहर आते ही मिशन में जुट गए केजरीवाल!…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular