Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर...

Delhi Fire: दिल्ली के LNJP अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi Fire: दिल्ली में आए दिन कही न कही आग लगने की खबर सामने आते ही रहती है। आग का मामला दिल्ली में बहुत ही ज्यादा देखने को मिलता है। ऐसे में फिर एक बार दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल से आग लगने की खबर सामने आ रही है। आइए बताते है कि इस आग के लगने के चलते क्या कुछ नुकसान की खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग लग गई है जिसके कारण कई झुग्गियां जलकर राख हो गई है।

एलएनजेपी अस्पताल में लगी भाषण आग (Delhi Fire)

दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल के नए मेटल ब्लॉक में आग लगने से हड़कंप मच गया है। आग लगने की जानकारी एलएनजेपी इमरजेंसी ब्लॉक से मिली। इस बीच सूचना मिलने पर दमकलकर्मी भी मौकेे पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने तुरंत कार्रवाई की और कुछ समय बाद आग पर काबू पा लिया। इस आग लगने की घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। अच्छी बात यह रही कि आग लगने की घटना पर काबू पा लिया गया।

किसी की हताहत होने की खबर नहीं 

लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में लगी आग एलएनजेपी अस्पताल (एलएनजेपी हॉस्पिटल) के मेडिकल डायरेक्टर सुरेश कुमार ने कहा, ”इमरजेंसी ब्लॉक में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जिस पर कुछ देर बाद काबू पा लिया गया।” जानकारी के मुताबिक ब्लॉक में भर्ती सभी मरीज सुरक्षित हैं। सुरेश कुमार के मुताबिक किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। न ही पैनिक क्रिएटर बनाने की जरूरत है। एलएनजेपी अस्पताल के डॉक्टर सुरेश कुमार ने भी कहा कि आग की घटना से कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। उन्होंने आगे बताया कि सेवाएं फिर से शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular