Monday, May 20, 2024
HomeBreaking News Delhi Fire: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, कई लोग घायल

Delhi Fire: शाहदरा इलाके में लगी भीषण आग, कई लोग घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में सुबह एक घर में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सुचना दी गई और दोनों मौके पर पहुंच गए। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है।

शाहदरा के घर में लगी आग

दिल्ली के एक और इलाके में आग लगने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाहदरा इलाके में एक घर में भीषण आग लग गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस की टीम मौके पर  पहुंची। बता दे कि आग बुझाने का काम अभी भी जारी है।

ये भी पढ़े: Delhi : बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंदा, महिला की मौत; कई लोग..

शंकर लाल ने दी जानकारी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, इस संबंध में स्थानीय निवासी शंकर लाल ने बताया कि अंडरग्राउंड पार्किंग के सर्किट रूम में गाड़ियों में आग लगाई गई। वहां कुछ बच्चे और वयस्क थे। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। उसकी जान जाने का खतरा है। केवल अस्पताल ही जानकारी स्पष्ट कर सकते हैं। इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कई लोग घायल

बता दे कि इस घटना में कुल 3 पुरुष, 4 महिलाएं और 2 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय निवासी शंकर लाल का कहना है कि अंडरग्राउंड पार्किंग गोदाम के सर्किट रूम में गाड़ियों में आग लगाई गई है। वहां कुछ बच्चे और युवा थे। उसकी जान जाने का खतरा है। पूरी जानकारी अस्पताल से ही प्राप्त की जा सकती है। अभी तक किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े:  http://Delhi Rains: दिल्ली-NCR के इन इलाकों में होगी बारिश, IMD ने दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular