Sunday, June 16, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Fire News: लाजपत नगर अस्पताल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Delhi Fire News: लाजपत नगर अस्पताल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire News: दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के एक अस्पताल में आग लगने की घटना सामने आई है। लाजपत नगर में स्थित EYE7 चौधरी आई सेंटर में आग लग गई है। इस घटना की सूचना सुबह 11.30 बजे दमकल विभाग को मिली। मौके पर दमकल की 12 गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिक जानकारी का इंतजार है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर

साउथ दिल्ली के लाजपत नगर में स्थित एक बड़े प्राइवेट अस्पताल EYE7 चौधरी आई सेंटर में बुधवार सुबह आग लग गई। इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। 12 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग लगने के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। व्यावसायिक स्थल होने के कारण आग के आस-पास की इमारतों में फैलने के खतरे से लोग दहशत में हैं।

ये भी पढ़े: Toronto Flight Bomb Threat: दिल्ली से टोरंटो जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से…

ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट का संदेह

दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि संदेह है कि दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। DSF अधिकारी ने बताया कि ‘EYE7 चौधरी आई सेंटर’ में आग लगने की सूचना सुबह करीब 11.30 बजे मिली और 12 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। बाद में चार और गाड़ियां भेजी गईं।

दमकलकर्मी आग बुझाने मे लगी है

दमकलकर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं। आग लगने के तुरंत बाद अस्पताल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला गया। अस्पताल में लगी आग को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में अस्पताल की इमारत से आग की लपटें निकलती दिखीं और आसमान में काला धुआं उठता दिखा।

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024 Results: क्या है बीजेपी की रिजल्ट में इस हालत की…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular