होम / Delhi Khujli Gang: सड़क पर अचानक खुजली? हो जाएं सतर्क, चोरों का नया पैंतरा उड़ा देगा होश

Delhi Khujli Gang: सड़क पर अचानक खुजली? हो जाएं सतर्क, चोरों का नया पैंतरा उड़ा देगा होश

• LAST UPDATED : July 25, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Khujli Gang: दिल्ली में एक बार फिर से खाजली गैंग का आतंक देखने को मिल रहा है। यह गैंग लोगों को खुजली का शिकार बनाकर लूटपाट करने की वारदातों को अंजाम दे रहा है। 12 साल पहले भी इस गैंग ने दिल्ली में आतंक मचाया था और अब फिर से यह गैंग सक्रिय हो गया है।

बेहद चालाकी भरा है तरीका

खुजली गैंग का तरीका बेहद चालाकी भरा होता है। ये चोर भीड़भाड़ वाले इलाकों में अपने शिकार को चुनते हैं। सबसे पहले वे अपने शिकार को खुजली के जरिए परेशान करते हैं। जैसे ही व्यक्ति खुजली से परेशान होकर ध्यान हटाता है, ये चोर उसकी जेब से सामान, मोबाइल फोन या बटुआ उड़ा लेते हैं।

ऐसे बनाते हैं शिकार

हाल ही में दिल्ली के सदर बाजार में खुजली गैंग की वारदातें सामने आई हैं। जहां एक व्यक्ति सदर बाजार का बताया जा रहा है। देखते ही देखते उस पर किसी ने पाउडर डाल दिया। इसके बाद जैसे ही वो व्यक्ति आगे बढ़ता है उसके शरीर में खुजली होने लगती है। उसने कार की आड़ अपनी शर्ट उतार दी और खुद को साफ करने लगा। जैसे ही वो खुद को साफ करने नें व्यस्त हो जाता है उतने में वहां मौजूद कुछ लोग उसे घेर लेते हैं और उसका सारा सामान लेकर भाग जाते हैं। ये घटना सदर बाजार में एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

कहां एक्टिव है खुजली गैंग

ये भी कहा जा रहा है कि खुजली गैंग सदर बाजार में फिर से एक्टिव हो गया। ये गैंग लोगों को शिकार करने के लिए पहले उन्हें बेवकूफ बनाते हैं फिर उनपर पाउडर डालकर उन्हें परेशान करते हैं और उनका सामान लेकर भाग जाते हैं। हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़े: Kanwar Yatra Traffic Advisory: दिल्ली में कांवड़ यात्रा को लेकर जारी हुआ ट्रैफिक एडवाइजरी,…

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal: अभी जेल में ही रेहेंगे CM केजरीवाल, 8 अगस्त तक बढ़ी न्यायिक

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox