Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking News'दबदबा है..दबदबा रहेगा' ; करीबी के चुनाव में हुई जीत पर गरजे...

'दबदबा है..दबदबा रहेगा' ; करीबी के चुनाव में हुई जीत पर गरजे बृजभूषण सिंह

India News (इंडिया न्यूज),Brij Bhushan Sharan Singh News: भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव में संजय सिंह जीत गए हैं। बता दें कि वो भाजपा के वर्तमान सांसद और WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के करीबी हैं। संजय सिंह की इस जीत को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि इस जीत का क्रेडिट भारत के पहलवानों को और रेसलिंग फेडरेशन से जुड़े सेक्रेटरी, अध्यक्ष को जाता है। अपने उपर लगे आरोपों पर उन्होंने कहा कि वह कोर्ट के फैसले पर विश्वास रखते हैं। उन्होंने आगे कहा अब नए महासंघ का गठन हो गया है जल्द ही कुश्ती प्रतियोगिताएँ फिर से शुरू होंगी।

वाराणसी के हैं महासंघ के नए नवनिर्वाचित अध्यक्ष

बता दें कि महासंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय वाराणसी के रहने वाले हैं। इसके साथ ही वह आरएसएस से भी जुड़े हैं। जानकारी के मुताबिक वह डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष के करीबी हैं। वहीं संजह सिंह की तरफ से पैनल के सदस्यों ने अधिकतर पदों पर जीत दर्ज की है। इस चुनाव में संजय को 40 वोट मिले हैं तो वहीं पूर्व स्वर्ण पदक विजेता अनिता श्योराण को सिर्फ सात वोट मिले हैं।

अध्यक्ष पद जीतने बाद संजय सिहं ने क्या कहा

WFI के अध्यक्षपद जीतने पर संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह जीत देश के हजारों पहलवान की जीत है, जिन्हें बीते 8 महिने में काफी नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं कुश्ती महासंध के अंदर चल रही राजनीती पर उन्होंने कहा कि हम कुश्ती का जवाब कुश्ती से देंगे और राजनीति का जवाब राजनीति से देंगे।

also read : क्या मौजूदा वैक्सीन कोरोना के नए वेरिएंट JN.1 पर प्रभावी होगी? एक्सपर्ट्स ने दिया ये जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular