Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsElvish Yadav: अभी जेल में ही रहेगा एल्विश यादव, कल होगी सुनवाई!

Elvish Yadav: अभी जेल में ही रहेगा एल्विश यादव, कल होगी सुनवाई!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: कल होंगी एलवीश यादव की जमानत पर सुनवाई। एलवीश के वकीलों ने बेल के लिए कल सुनवाई का समय मांगा। हड़ताल के बाद आज बेल अप्लाई की गयी गयी। सुनवाई के लिए एलवीश के वकीलों ने कल तारीख मांगी। कल एलवीश यादव की बेल पर होंगी सुनवाई। NDPS के लोअर कोर्ट मे होंगी जमानत अर्जी पर सुनवाई। आज की रात भी एलवीश को जेल मे बितानी होंगी। कोर्ट में चल रही हड़ताल की वजह से नहीं हुई सुनवाई।

कल होंगी एलवीश यादव की जमानत पर सुनवाई

NDPS के लोअर कोर्ट मे होंगी जमानत अर्जी पर सुनवाई। आज की रात भी एलवीश को जेल मे बितानी होंगी। कोर्ट में चल रही हड़ताल की वजह से सुनवाई नहीं हो पाई।

ये भी पढ़े: Viral: शहद निकालना खतरों से कम नहीं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

हटी धाराएं?

एल्विश यादव के खिलाफ सेक्टर 49 में केस दर्ज है। इसमें यूट्यूबर के खिलाफ धारा 284, 289, 120 बी और वाइल्ड लाइफ लाइफ एक्ट-1972 की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने धारा 8/22/29/30/32 को कोर्ट ने धारा 27/27 ए के साथ जोड़ा था और इसके साथ ही कोर्ट ने धारा 27/27 ए को भी कोर्ट ने नहीं माना। इसका मतलब यह है कि ये धाराएं एल्विश के ऊपर से हटा दी गई हैं।

जानिए पूरा मामला

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि एल्विश ने स्वीकार किया है कि यह सब वैभव दिखाने और पैसे कमाने के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया फैन बेस को बढ़ाने के लिए वह रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करता था। सूत्रों का दावा है कि सांप के जहर की आपूर्ति करना उसके लिए अपना दबदबा और प्रभुत्व दिखाने का एक तरीका था। नोएडा पुलिस का दावा है कि उनके पास एल्विश के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

ये भी पढ़े: http://CSK: धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, जानिए कौन होगा नया कप्तान

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular