Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsElvish yadav: एल्विश यादव को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, यूट्यूबर...

Elvish yadav: एल्विश यादव को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, यूट्यूबर पर किया था हमला

India News(इंडिया न्यूज़), Elvish yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। वायरल वीडियो में एल्विश सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहा था। जिसके बाद उनकी मुश्किलें काफी बढ़ गईं। शुक्रवार को गुरुग्राम के सेक्टर 53 में एक और यूट्यूबर पर हमला करने के आरोप में एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर पिटाई मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

किन धाराओं के तहत मामला दर्ज?

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित तौर पर एल्विश यादव की पिटाई होती दिख रही है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि सागर ठाकुर की शिकायत के आधार पर शुक्रवार शाम सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन में यादव और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एल्विश यादव पर इंडियन पेनल कोड की धारा 147, धारा 149 , धारा 323 (चोट पहुंचाना), धारा 506 (धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

एल्विश यादव समेत आठ से 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच अभी भी जारी है। मामला तब सामने आया जब यूट्यूब पर ‘मैक्सटर्न’ के नाम से जाने जाने वाले ठाकुर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दावा किया गया कि एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर झड़प के बाद उनकी पिटाई की।

मैक्सटर्न ने लगाए गंभीर आरोप

मैक्सटर्न ने एल्विश यादव के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। मैक्सटर्न का यह भी कहना है कि एल्विश ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। मैकस्टर्न ने पुलिस को बताया कि उसे एल्विश ने मिलने के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन एल्विश अपने साथ 8-10 गुंडे लेकर आया था, जो शराब के नशे में थे। सभी ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी।

यूट्यूबर मैक्सटर्न कौन है?

मैक्सटर्न दिल्ली के मुकंदपुर इलाके में रहते हैं। वह एक मशहूर यूट्यूबर भी हैं। वह 2017 से कंटेंट क्रिएटर के तौर पर काम कर रहे हैं। मैक्सटर्न गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं। यूट्यूब पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular