Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsGreater Noida: गोदाम में रैक गिरने से मजदूर दबे, 1 की मौत

Greater Noida: गोदाम में रैक गिरने से मजदूर दबे, 1 की मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Greater Noida: एयरटेल कंपनी के गोदाम में सामान रखने की रैक गिरने से तीन मजदूर दब गए। हादसे में जारचा निवासी मनीष की मौत हो गई, जबकि मूल रूप से कानपुर निवासी बब्लू और बरखेड़ा, अमरोहा निवासी लवकुश का इलाज चल रहा है। एसीपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोदाम में रैक गिरने से मजदूर दबे

एयरटेल कंपनी के गोदाम मे कंपनी ग्राहकों का रिकॉर्ड और अन्य दस्तावेज रखती है। गोदाम में गाजियाबाद निवासी बब्लू, लवकुश और मनीष समेत आठ कर्मचारी तैनात हैं। सोमवार को रोजाना की तरह गोदाम में कर्मचारी ट्रक से लाये गये कागजात को गोदाम में रैक पर रख रहे थे। इसी दौरान रैक टूटकर मजदूरों पर गिर गया। आसपास काम कर रहे कर्मचारी उन्हे बचाने भागे। काफी देर की मशक्कत के बाद किसी तरह फाइल-रजिस्टर और रैक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

एक की मौत (Greater Noida)

बादलपुर पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से तीनों को गाजियाबाद के अस्पताल भेजा। जहां उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई। एडीसीपी ने एसीपी को मामले की जांच के निर्देश दिये हैं। उनसे हादसे के कारणों के संबंध में रिपोर्ट मांगी गई है। गोदाम में रैक के नीचे दबने से एक कर्मचारी की मौत हो गई। एसीपी को मामले की जांच के निर्देश दिये गये हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसीपी ने कंपनी के खिलाफ जांच के आदेश दिए।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular