होम / Gulati Restaurant Fire: मशहुर गुलाटी रेस्तरां में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Gulati Restaurant Fire: मशहुर गुलाटी रेस्तरां में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Gulati Restaurant Fire: दिल्ली के पंडारा मार्केट में बीकानेर हाउस के पास गुलाटी रेस्टोरेंट में आग लग गई। 5 दमकल गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दिल्ली के इंडिया गेट के पास पंडारा रोड पर स्थित मशहूर गुलाटी रेस्टोरेंट में मंगलवार देर रात आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही आग बुझाने के लिए 5 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग पहली मंजिल तक फैल गई

दिल्ली फायर सर्विस (DFS) के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब 2:48 बजे रेस्टोरेंट में लोगों के बैठने की जगह पर आग लग गई। देखते ही देखते आग पहली मंजिल तक फैल गई। मौके पर दमकल की गाड़ियों को भेजा गया। दमकल की टीम ने थोड़े ही समय में आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़े: Water Crisis in Delhi: दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड…

शॉर्ट सर्किट का संदेह! (Gulati Restaurant Fire)

रेस्तरां में लगी आग में कुछ फर्नीचर और अन्य सामान जलकर राख हो गया। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगने का संदेह है। दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 2:48 बजे रेस्टोरेंट में आग लग गई, जहां लोग बैठते हैं। आग तेजी से फैल गई। अधिकारी ने बताया कि दमकल की गाड़ियों को तुरंत वहां भेजा गया। दमकल की टीम ने 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़े: Swati Maliwal Case: बिभव कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, 50 गवाह कोर्ट को बताएंगे…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox