Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsIPL 2024: CSK के स्टार गेंदबाज हुए चोटिल, IPL में खेलने पर...

IPL 2024: CSK के स्टार गेंदबाज हुए चोटिल, IPL में खेलने पर सस्पेंस

India News(इंडिया न्यूज़), IPL 2024: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) चैंपियन बनी थी। इस बार आईपीएल 2024 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगी। लेकिन इस सीजन की शुरुआत से पहले सीएसके को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, टूर्नामेंट से पहले टीम का वह गेंदबाज चोटिल हो गया है, जिसे महेंद्र सिंह धोनी का ‘तुरुप का इक्का’ कहा जाता है।

चोटिल हुए मथिशा पथिराना

चेन्नई के लिए खेलने वाले श्रीलंकाई तेज बॉलर मथिशा पथिराना घायल हो गए हैं। इन दिनों श्रीलंकाई टीम बांग्लादेश दौरे पर मौजूद है। इस दौरे पर श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 इंटरनेशनल से शुरू होकर तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं और तीसरा 09 मार्च को खेला जाएगा।

गेंदबाजी करते वक्त हुए चोटिल

लेकिन तीसरे मैच से पहले श्रीलंका को तेज गेंदबाज मथिशा पथिराना के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो ग्रेड-1 हैमस्ट्रिंग चोट के कारण बाहर हो गए हैं। पथिराना को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा, वह तीसरे टी20 में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उनके बाएं पैर में ग्रेड-1 हैमस्ट्रिंग चोट लगी है। आगे बताया गया कि दूसरे टी20 के दौरान गेंदबाजी करते वक्त वह चोटिल हो गए।

आईपीएल में खेलने पर सस्पेंस

अभी जो अपडेट सामने आया है वह यह है कि पथिराना को तीसरे टी20 से बाहर कर दिया गया है। अभी वह कितने समय तक बाहर रहेंगे या मैदान पर कब वापसी करेंगे, इसे लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये चिंता का विषय हो भी सकता है और नहीं भी। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह चेन्नई के लिए खेल पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular