Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsKalka Temple Accident: कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा, जागरण के दौरान स्टेज...

Kalka Temple Accident: कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा, जागरण के दौरान स्टेज टूटने से कई लोग घायल, 1 की मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Kalka Temple Accident: दिल्ली के कालका मंदिर में शनिवार 27 जनवरी देर रात स्टेज टूटने से एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दे कि इस मौके पर सिंगर बी प्राक आए थे और उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे. इसी बीच करीब 12:30 बजे जब सिंगर बी प्राक ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस शुरू की तो स्टेज गिर गया और एक बड़ा हादसा हो गया है।

कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा

यहां कार्यक्रम के दौरान अचानक मंच धंसने लगा। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर स्पेशल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। हादसे के वक्त स्टेज पर लीड सिंगर बी प्राक मौजूद थे। बताया जा रहा है कि भीड़ उनके करीब जाने की कोशिश कर रही थी। इस वजह से मंच पर दबाव बढ़ गया था और ये हादसा हो गया। इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया हैं। हादसे के दौरान वहां भगदड़ मच गई। जानकारी के मुताबिक B Praak को लोग देखने और उनसे मिलने के लिए साइड मंच पर भी लोग चढ़ने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने भीड़ रोकने की कोशिश की लेकिन लोगों ने एक नहीं सुनी और ये हादसा हो गया।

कई लोग घायल, 1 की मौत

दुर्घटना के बाद, पुलिस ने जांच जारी की। इस हादसे में कुल 17 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से 45 साल की एक महिला की मैक्स अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक अभी तक इस महिला की पहचान नहीं हो पाई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में निवेशकों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

B Praak के शोक को किया गया स्थगित

गायक बी प्राक जब मंच पर आए तो लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा था, वहीं मंच पर लोगों की भारी भीड़ आ गई और बढ़ने लगी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. इस हादसे में कई लोग स्टेज के नीचे दब गए. इस हादसे के बाद स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए पुलिस की मदद से सभी लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. इसके अलावा सिंगर बी प्राक और उनकी टीम को किसी तरह की चोट की जानकारी सामने नहीं आई हैं।, लेकिन इस हादसे के बाद उन्हें अपना इवेंट को स्थगित करना पड़ा।

इसे भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular