होम / ‘बाद में सपरिवार अयोध्या जाऊंगा’ : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण पर बोले CM केजरीवाल

‘बाद में सपरिवार अयोध्या जाऊंगा’ : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण पर बोले CM केजरीवाल

• LAST UPDATED : January 17, 2024
India News(इंडिया न्यूज),Ram Mandir: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने फाइनल निमंत्रण ना मिलने का हवाला देते हुए बाद में राम मंदिर जाने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने कहा है कि 22 तारीख के बाद अपनी धर्मपत्नी और अपने माता-पिता के साथ-साथ परिवार जाऊंगा।

नहीं मिला निमंत्रण, 22 के बाद सपरिवार जाऊंगा अयोध्या

दिल्ली सीएम ने आगे कहा है कि एक लेटर आया था जिसमें पर्सनल इनविटेशन देने की बात कही गई थी अभी तक पैसा निमंत्रण नहीं आया है। लेकिन कोई बात नहीं मैं अपनी धर्मपत्नी और माता-पिता के साथ वहां जाना चाहता हूं एक बार 22 का प्रोग्राम हो जाए तो उसके बाद में परिवार अयोध्या जाऊंगा। उन्होंने वह भी कहा है कि 22 तारीख को जब मंदिर का शुभारंभ होगा हमारी कोशिश रहेगी कि अयोध्या के लिए ज्यादा से ज्यादा ट्रेन लगा सकें। ताकि प्राण प्रतिष्ठा के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग जा सकें।

22 जनवरी के बाद भी अयोध्या में मिलेंगे भगवान राम – मंत्री भारद्वाज

वहीँ, सीएम केजरीवाल के अयोध्या जाने को लेकर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”जो कनेक्शन है वह भगवान राम से है। वह तो 22 जनवरी को भी मिलेंगे, 23 और 24 जनवरी को भी मिलेंगे। अगर आपके मन में श्रद्धा है तो इस ऑफिस में भी आपको भगवान राम मिलेंगे।” CM केजरीवाल प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शरीक होंगे या नहीं? इस सवाल पर भारद्वाज ने कहा है कि, ”मुझे जानकारी नहीं है कि वह कब जाएंगे. इससे बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ना चाहिए। अयोध्या जाना जरूरी है लेकिन मोदी जी के साथ जाना जरूरी है, मुझे ऐसा नहीं लगता।”

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox