होम / Manish Sisodya: सिसोदिया की पत्नी का ऐलान, अगर BJP में शामिल हुए मेरे पति तो मैं उनको छोड़ दूंगी

Manish Sisodya: सिसोदिया की पत्नी का ऐलान, अगर BJP में शामिल हुए मेरे पति तो मैं उनको छोड़ दूंगी

• LAST UPDATED : April 7, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Manish Sisodiya: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढ़ा दी है। इस मामले की अगली सुनवाई अब 18 अप्रैल को राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी। मनीष सिसौदिया 26 फरवरी 2023 से जेल में हैं।

मनीष को छोड़ दूंगी!

मनीष सिसौदिया जी की पत्नी 20 साल से बीमार हैं। इतनी बीमार होने के बावजूद उन्होंने कहा, ”अगर मनीष बीजेपी में शामिल हो गए तो मैं भी उन्हें छोड़ दूंगी। उन्होंने कहा कि अगर मनीष बीजेपी में शामिल होते हैं तो मैं हमेशा उनके लिए छोड़ दूंगी।

सिसौदिया 13 महीने से जेल में बंद हैं

वसिसौदिया ने कहा कि वह सशर्त जमानत भी स्वीकार करने को तैयार हैं। आपको बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले में सिसौदिया करीब 13 महीने से तिहाड़ जेल में बंद हैं। 26 फरवरी 2023 को मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़े: AAP Protest: संजय सिंह बोले- साजिश के तहत केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, वही..

मनी ट्रेल की जांच होनी चाहिए- संजय सिंह

मनीष सिसौदिया की पत्नी 20 साल से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें जमानत नहीं मिलती, लेकिन शराब घोटाले के सरगना को पीठ दर्द के नाम पर जमानत मिल जाती है। मैं अपने विधायकों और मंत्रियों से मांग करता हूं कि सरकार और एलजी इस बात की जांच करें कि शराब घोटाले का पैसा बीजेपी तक जाता है या नहीं। उन्होंने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी बीजेपी है। 19 महीने जेल में रहने के बाद पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी देश के पीएम बने। अरुण जेटली जी 19 महीने जेल में रहे और देश के वित्त मंत्री बने। 3 महीने जेल में रहने के बाद अमित शाह गृह मंत्री बने। यह एक बड़ी लड़ाई है। भ्रष्ट पार्टी भाजपा का शराब घोटाला साबित हो गया है।

ये भी पढ़े: Dry Day In Delhi: दिल्ली में 5 दिन नहीं मिलेगी शराब, जानिए कब-कब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox