Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsPoonam Pandey Death: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे का हुआ निधन, फैंस हुए...

Poonam Pandey Death: फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे का हुआ निधन, फैंस हुए शॉक्ड

India News(इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। पूनम सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। इससे उसकी मौत हो गई। वह 32 साल की थी। इस बात की जानकारी उनके ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से दी गई है। बताया गया कि हमने पूनम को खो दिया है, उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। इस खबर के आते ही हर कोई हैरान है। पूनम रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं। इसमें वह सेमीफाइनल तक पहुंचीं।

मौत की खबर इंस्टाग्राम पर किया गया शेयर 

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, ”यह सुबह हमारे लिए मुश्किल है। हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। दुख की इस घड़ी में हम निजता का अनुरोध करेंगे।’ हमने जो कुछ भी साझा किया उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद रखेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

 

फैंस हुए शॉक्ड

पूनम पांडे की मौत की खबर की पुष्टि उनकी पीआर टीम ने की है। कई यूजर्स इसे प्रैंक बता रहे हैं और एक्ट्रेस की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इस पोस्ट के बाद कई लोग सदमे में हैं। आपको बता दें, पूनम पांडे ने साल 2020 में सैम बॉम्बे से शादी की थी। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और उनका तलाक हो गया। पूनम ने अपने पति सैम पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था। उन्होंने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़, भोजपुरी और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular