Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsसाक्षी मालिक का कुश्ती से संन्यास,बोलीं- WFI चुनाव में फिर से बृजभूषण...

साक्षी मालिक का कुश्ती से संन्यास,बोलीं- WFI चुनाव में फिर से बृजभूषण जैसा ही जीत कर आया .....

India News(इंडिया न्यूज़), Sakshi Malik retirement: रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) का चुनाव संपन्न होने के बाद महिला पहलवान साक्षी मलिक ने बड़ा ऐलान किया है। साक्षी ने कहा है कि मैं कुश्ती से संन्यास ले रही हूं। WFI चुनाव में बृजभूषण जैसा ही जीत गया है।

बजरंग पूनिया ने जताई निराशा

वहीं, दूसरी तरफ रेसलर बजरंग पूनिया ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया का चुनाव संपन्न होने के बाद कहा कि खेलमंत्री ने कहा था कि अब बृजभूषण शरण सिंह से संबंधित इस फेडरेशन में कोई नही आएगा। लेकिन इस चुवान में बृजभूषण के आदमी की जीत हुई। अब मुझे नही लगता कि हमारी बेटियों को इंसाफ मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे कोर्ट पर पूरा यकीन है कि वो हमारे बेटियों के साथ न्याय करेंगे। पुनिया ने यह भी कहा कि हमें ऐसा लग रहा है कि पीढ़ियां इंसाफ के लिए लड़ती रहेंगी। सरकार ने जो वादा हम से किया था उसे वो पूरा करने में अबतक नाकाम रही है।

बृजभूषण के करीबी बने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष

बता दें, भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी संजय सिंह भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष का चुनाव में विजयी हुए हैं। उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी अनीता श्योराण को हराया है। गौरतलब हो, इससे पहले बृजभूषण शरण सिंह ने भी दावा किया था कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह ही बनेंगे।

also read : बृजभूषण के करीबी बने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष, संजय सिंह ने अनीता श्योराण को दी शिकस्त

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular