Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsSanjay Singh: संजय सिंह को बड़ा झटका, जमानत याचिका पर 29 जनवरी को...

Sanjay Singh: संजय सिंह को बड़ा झटका, जमानत याचिका पर 29 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

India News(इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh: दिल्ली उच्च न्यायालय ने उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप सांसद संजय सिंह की नियमित जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को नोटिस जारी किया है। जिसकी अगली सुनवाई को 29 जनवरी 2024 को होगी। इन सब के बीच आप सांसद संजय सिंह राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए सिविल लाइंस में एक पुलिस वैन में पहुंचे।

नामांकन दाखिल करने पहुंचे संजय सिंह

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में जेल गए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल से बाहर आ गए हैं। दरअसल, उन्हें राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए जेल से बाहर भेजा गया है। नामांकन दाखिल करने पहुंचे संजय सिंह के साथ बड़ी संख्या में पुलिस टीम भी पहुंची। पुलिस उसे पुलिस वैन में अपने साथ ले आई। बता दें कि संजय सिंह के अलावा दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया। दरअसल, आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह और एनडी गुप्ता को दोबारा राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया है।

बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस टीम (Sanjay Singh)

नामांकन दाखिल करने पहुंचे संजय सिंह के साथ बड़ी संख्या में पुलिस टीम भी पहुंची। संजय सिंह ने राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular