Sunday, May 12, 2024
HomeBreaking NewsNoida में 6 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, ठंढ और कोहरे को...

Noida में 6 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, ठंढ और कोहरे को देखते हुए डीएम ने दिए आदेश

India News(इंडिया न्यूज़),Noida news : NCR में बीते हप्ते से ही मौसम का मिजाज बदल गया है। ठंड अब अपने असली रूप में खुलकर आ गई है। यहाँ घने कोहरे के साथ ही शीतलहर का दौर भी जारी है। जिसका असर स्कूल जाने वाले बच्चों पर दिखाई दे रहा है। इस बीच डीएम मनीष वर्मा ने बोर्ड के स्कूलों में कक्षा नर्सरी से आठवीं तक बच्चों की 6 जनवरी तक छुट्टी करने के आदेश दिए है। वहीँ, 7 तारीख को रविवार होने के वजह से सोमवार से सभी बच्चे स्कूल जाएंगे।

नर्सरी से आठवीं कक्षा के बच्चों की छुट्टियां

बता दें, बीएसए ने स्कूलों को पात्र जारी कर नियमों का पालन करने के लिए दिशा निर्देश दिए है। इससे पहले गाजियाबाद सहित एनसीआर के अन्य शहरों में शीतलहर के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।
बीएसए राहुल पंवार ने जानकारी दी है कि नोएडा में इन दिनों लगातार सर्दी बढ़ रही हैं। पूर्व में जिलाधिकारी के आदेश पर 30 दिसंबर तक स्कूलों की छुट्टी का आदेश दिए थे।

उन्होंने बताया कि पूरे जिले में घना कोहरा छाया रहता है, जिस वजह से 0 विजिबिलिटी और ठंड की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने एक बार फिर से नर्सरी से आठवीं कक्षा के बच्चों की छुट्टियों को बढ़ा दिया है। जिले के सभी बोर्ड से मान्यता प्राप्त स्कूलों में नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों की 6 जनवरी तक छुट्टी रहेगी।

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular