Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsSwati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की शिकायत के बाद एक्शन में दिल्ली...

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की शिकायत के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस, FIR दर्ज

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की शिकायत के बाद बदसुलूकी मामले में विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। बता दें, दिल्ली पुलिस ने आज उनके बयान दर्ज किए थे। वहीं, अब विभव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

अब ये तय हो गया है कि मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के CCTV भी खंगालने सीएम हाउस जा सकती है। वहीं पूरा सीक्वेंस भी पता लगाएगी कि कहां घटना हुई और कौन-कौन उस वक्त मौजूद था।

स्‍वात‍ि मालीवाल के घर अचानक पहुंची द‍िल्‍ली पुल‍िस

आपको बता दें, इससे पहले दिल्ली पुलिस गुरुवार दोपहर अचानक आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के घर पहुंची। दरअसल, स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि विभव कुमार ने अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके साथ मारपीट की है। इस मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और स्थानीय पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज करने उनके घर पहुंची। इस दौरान एडिशनल डीसीपी नॉर्थ भी मौजूद रहे।

NCW ने विभव कुमार को जारी किया समन

इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव को समन जारी किया है। समन के मुताबिक विभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular