Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking Newsअप्रैल के पहले सप्ताह में होंगे लोकसभा चुनाव? केंद्रीय मंत्री जी किशन...

अप्रैल के पहले सप्ताह में होंगे लोकसभा चुनाव? केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी का दावा

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने रविवार (25 फरवरी) को बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगला लोकसभा चुनाव अप्रैल 2024 के पहले हफ्ते में होगा। बता दें, रेड्डी मेडक लोकसभा में पार्टी की विजय संकल्प यात्रा चुनाव अभियान में हिस्सा ले रहे थे।

बीजेपी नेता ने और क्या कहा?

रविवार को तूप्रान में पार्टी की विजय संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए, किशन रेड्डी ने हैदराबाद लोकसभा सीट पर एआईएमआईएम को हराने की कसम खाई और दावा किया कि भाजपा राज्य की सभी 17 सीटें जीतेगी। छह गारंटियों को लागू करना तो दूर, यहां की कांग्रेस सरकार कर्मचारियों को नियमित रूप से वेतन देने में भी सक्षम थी, उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस नेता गारंटी को लागू करने में विफल रहे, तो उन्हें गांवों में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

यह आरोप लगाते हुए कि लोकसभा चुनाव में बीआरएस के लिए मतदान करना व्यर्थ होगा क्योंकि पार्टी के पास केंद्र में सरकार बनाने की कोई संभावना नहीं है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास देश को आगे ले जाने के लिए कोई उचित नेता नहीं है। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी देश छोड़ देंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular