होम / Delhi Waterlogging: पानी-पानी हुई दिल्ली की सड़कें, कई इलाकों में हुआ जलभराव

Delhi Waterlogging: पानी-पानी हुई दिल्ली की सड़कें, कई इलाकों में हुआ जलभराव

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Waterlogging: भीषण गर्मी और भीषण उमस से जूझ रहे राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों के लोगों ने राहत की सांस ली। आज यहां मौसम ने करवट ली और जमकर बारिश हुई। इतनी तेज बारिश से एक तरफ थोड़ी राहत मिली तो दूसरी तरफ कई जगहों पर जलभराव से परेशानी भी हुई। दिल्ली और नोएडा की सड़कें दरिया बन गई हैं। जलभराव की वजह से सड़कें जाम हो गई हैं, जिससे पैदल चलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हर जगह भरा पानी

बारिश की वजह से ऑफिस के लिए निकले कर्मचारी सड़कों पर फंसे हुए हैं। जलभराव की वजह से लंबी दूरी तक जाम लग गया है। मौसम विभाग ने अगले दो दिन बुधवार और गुरुवार को बारिश की संभावना जताई थी। लोगों को निकलने की जगह नहीं मिल रही है। सड़कों पर इतना पानी है कि पैदल चलना भी मुश्किल है। इस बीच कई जगहों पर भीषण जाम की स्थिति भी पैदा हो गई है। इस बीच यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ घंटों की बारिश दिल्ली के लिए आफत बन सकती है।

ये भी पढ़े: Delhi Crime: छात्रा ने खुद को इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें

दिल्ली की ओर आने वाली सड़कों पर कई जगहों पर पूरी तरह जाम लगा हुआ है। आईटीओ अंडरपास के नीचे एक से दो फीट तक पानी भरने की वजह से वाहनों की गति धीमी हो गई है, जिसकी वजह से इंडिया गेट से आने वाली सड़क और आईटीओ रेड लाइट पर मंडी हाउस से आने वाली सड़क पर भयंकर जाम की स्थिति है। सड़क पर लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं, इसके साथ ही आईटीओ के आसपास भी पानी भर गया है। जिसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो गई है।

दिल्ली-एनसीआर में बारिश की वजह से ट्रैफिक जाम

आज बारिश की वजह से दिल्ली और आसपास के इलाकों में जलभराव और जाम की स्थिति पैदा हो गई। इसमें गाजियाबाद, इंदिरापुरम, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में हल्की से मध्यम बारिश हुई, जिसकी वजह से जलभराव और जाम की स्थिति पैदा हो गई।

ये भी पढ़े: Delhi Rain: दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox