Tuesday, July 9, 2024
Homeऑटो-टेक7 Seater Cars: इन 7 सीटर कारों का बाजार पर कब्जा, हुईं...

7 Seater Cars:

7 Seater Cars: अपनी फैमिली के लिए बहुत सारे लोगों को गाड़ी की जरूरत होती है। कुछ लोगों को अपनी बड़ी फैमली के लिए कार चाहिए होती है। यदि आपको भी 7 सीटर फैमिली कार की जरूरत है तो अगर आप नई और बड़ी गाड़ी ख़रीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी शानदार कारों के बारे में, जिनकी पिछले महीने सितंबर में जमकर सेल हुई है।

Mahindra Scorpio

आपको बता दे यह एसयूवी लगातर लोगों की पसंद बनी हुई है। पिछ्ले महीने भी इस कार को लोगों ने खूब पसंद किया है। महिंद्रा ने सितंबर में कार की कुल 9,536 यूनिट्स बेची है। जबकि पिछले वर्ष सितंबर में महिंद्रा ने इस एसयूवी की कुल 2,588 यूनिट्स बेची थी। इस लिहाज से इस कार के साल दर साल बिक्री में 268% की वृद्धि हुई है।

Maruti Suzuki Ertiga

आपको बता दे मारुति सुजुकी की इस 7 सीटर कार की भारतीय बाजार में खूब बिक्री होती है। पिछ्ले महीने सितंबर में मारूति सुजुकी ने इस कार की कुल 9,299 यूनिट्स की बिक्री की है, जबकि सितंबर 2021 में कंपनी ने इस कार की कुल 11,308 यूनिट्स की बिक्री की थी, जो कि इस साल के मुकाबले 18 प्रतिशत अधिक है।

Mahindra Bolero

आपको बता दे यह भी महिंद्रा की टॉप सेलिंग कार्स में से एक है और कई सालों से बहुत से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। पिछ्ले महीने महिंद्रा ने इस कार की कुल 8,108 यूनिट्स की बिक्री की है, जो कि पिछले साल के सितंबर के मुकाबले 362% ज्यादा है। सितंबर 2021 में इस कार की कुल 1,755 यूनिट्स की बिक्री की है।

 

ये भी पढ़े: घर में पटाखे रखना पड़ा भारी, विस्फोट से हुआ हादसा, 6 लोग घायल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular