होम / ​AIIMS Recruitment 2022: एम्स ने निकाली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी

​AIIMS Recruitment 2022: एम्स ने निकाली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा के मिलेगी नौकरी

• LAST UPDATED : November 1, 2022
​AIIMS Recruitment 2022: 

​AIIMS Recruitment 2022: क्या आप नौकरी तलाश रहें हैं? तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) राजकोट ने एक नोटिफिकेशन शेयर किया है। जिसके अनुसार एम्स में जूनियर रेजिडेंट (गैर-शैक्षणिक) के पद पर भर्ती की जा रही है। इस भर्ती का हिस्सा बनने के लिए उम्मीदवार को सीधे इंटरव्यू में आना होगा जिसका आयोजन 20 नवम्बर से हो रहा है।

इस उम्र के उम्मीदवार कर सकते अप्लाई 

आपको बता दें कि इस जूनियर रेजिडेंट (गैर-शैक्षणिक) के पद पर 26 लोगो की भर्ती की जाएगी। जिसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 33 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए और उम्मीदवार को मेडिकल/डेंटल विषयों में एमबीबीएस, बीडीएस या समकक्ष पाठ्यक्रम का ज्ञान होना चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।

इतना है आवेदन शुल्क

इस भर्ती में शामिल होने वाले उम्मीदवार को 1,000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी/एसटी कैंडिडेट्स को 800 रुपये जमा करने होगें। वहीं इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों की मासिक वेतन 56,100 रुपये तय की गई है।

ये है इंटरव्यू का स्थल

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए इंटरव्यू एम्स राजकोट की पहली मंजिल, प्रशासनिक ब्लॉक, पीडीयू मेडिकल कॉलेज परिसर, राजकोट, गुजरात में होगा। इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट aiimsrajkot.edu.in पर विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बदले की आग में उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox