होम / Axis Bank Share: डिस्काउंट रेट पर खरीदें एक्सिस बैंक का शेयर, केंद्र सरकार बेच रही 1.55% हिस्सेदारी

Axis Bank Share: डिस्काउंट रेट पर खरीदें एक्सिस बैंक का शेयर, केंद्र सरकार बेच रही 1.55% हिस्सेदारी

• LAST UPDATED : November 9, 2022
Axis Bank Share:

Axis Bank Share: एक्सिस बैंक अपने शेयर निवेशकों को शेयर खरीदने का बड़ा ही शानदार मौका दें रहा है। बैंक संस्थागत निवेशकों से लेकर रिटेल निवेशकों को डिस्काउंट रेट पर बैंक के शेयर खरीदने का मौका प्रदान कर रहा है। दरअसल, केंद्र सरकार एक्सिस बैंक में अपनी 1.55 फीसदी हिस्सेदारी बेचने जा रही है जिसे 4.65 करोड़ शेयर ऑफर फॉर सेल के तहत बेचा जा रहा है।

सिर्फ दो दिन रहेगा ऑफर 

एक्सिस बैंक ने स्टॉक एक्सचेंजों के पास रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा है कि सरकार 830.63 रुपये प्रति शेयर के भाव पर एक्सिस बैंक में अपनी 1.55 फीसदी हिस्सेदारी बेचने जा रही है। ये शेयर ऑफर फॉर सेल के तहत 10 और 11 नवंबर को बेचें जाएंगे। इन शेयरो को बेचने के लिए अलग से एक विंडो खोला जाएग जो बाजार में सुबह 9.15 बजे से लेकर 3.30 बजे तक 10 और 11 नवंबर, 2022 को खोला जा रहा है।

रिटेल निवेशक लगा सकते हैं बोली

आपको बता दें कि 10 नवंबर को केवल गैर-रिटेल निवेशक एक्सिस बैंक के शेयर खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं। वहीं 11 नवंबर को रिटेल निवेशक शेयर खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं। इतना ही नहीं नॉन-रिटेल निवेशक जो अनअलॉकेटेड बिड कैरी फॉरवर्ड करना चाहते हैं वह भी 11 नवंबर को बोली लगा सकते हैं।

डिस्काउंट पर मिल रहे शेयर

बुधवार को बाजार बंद होने पर एक्सिस बैंक का शेयर 873.70 रुपये पर बंद हुआ है जबकि सरकार बुधवार के शेयर का क्लोजिंग प्राइस में करीब 5 फीसदी डिस्काउंट देकर शेयर को बेचने जा रही है जो 830.63 रुपये है।

ये भी पढ़ेंभारतीयों ने टीम इंडिया से की अनोखी अपील, कहा- इंग्लैंड से हार जाना…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox