होम / Bank Jobs 2022: पब्लिक सेक्टर बैंकों ने इन लोगो के लिए निकाली भर्ती, इस दिन से करें अप्लाई

Bank Jobs 2022: पब्लिक सेक्टर बैंकों ने इन लोगो के लिए निकाली भर्ती, इस दिन से करें अप्लाई

• LAST UPDATED : October 2, 2022
Bank Jobs 2022:

क्या आप बैंक में नौकरी करना चाहते हैं? तो यह खबर आपके लिए हैं। दरअसल, आज से पब्लिक सेक्टर बैंक में अनुसूचित जातियों के लिए आरक्षित पुरानी रिक्तियों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई हैं। आपको बता दें कि इस बात की जानकारी राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला द्वारा दी गई हैं। जहा  उन्होनें कहा कि पब्लिक सेक्टर बैंक में अनुसूचित जातियों के लिए आरक्षित पुरानी रिक्तियों पर भर्ती की प्रक्रिया 2 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

ये हैं भर्ती निकालने की वजह 

हम आपको इस बात की जानकारी दें दे कि पब्लिक सेक्टर बैंक में यह भर्ती अनुसूचित जातियों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं एवं ऋण के मुद्दे पर हुई सार्वजनिक बैंकों के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए हुई बैठक के दौरान लिया गया।

2 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक होंगी भर्ती 

इस भर्ती को निकालने के लिए विजय सांपला ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की थी। इस बैठक में अनुसूचित जातियों से जुड़े लोगों को पब्लिक सेक्टर बैंक द्वारा दिए जाने वाले कर्ज की समीक्षा की गई थी और साथ ही नौकरियों में आरक्षण और पहले से खाली पद पर भर्ती से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा हुई थी। विजय सांपला ने बताया कि बैकलॉग भर्तियों को पूरा करने के लिए पब्लिक सेक्टर बैंक 2 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक यह भर्ती अभियान चलाएगा।

ये भी पढ़ें: गांधी जयंती पर संजय दत्त ने लोगो को ऐसे पढ़ाया बापू का पाठ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox