Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiCompany Finds Jobs for Marijuana Smokers: गांजा फूंकने वालों के लिए निकली...

Company Finds Jobs for Marijuana Smokers: अब तक आपने बीड़ी/ सिगरेट और तम्बाकू के प्रोडक्ट को लेकर सुना होगा ” धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक होता है। धूम्रपान से कैंसर होता है और इससे जानलेवा बीमारी होती है। इन तमाम जागरूक विज्ञापनों के बावजूद आज स्मोकिंग किसी न किसी रूप में लोगों को प्रभावित कर ही रही है। आज के दौर के युवा कहीं नेचुरल चीज़ों से नशीला धुआं बना लेते हैं तो कहीं सिगरेट और बीड़ी से ही काम चला रहे हैं। धूम्रपान करने वालों के साथ सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि इसका सेवन करने वाले इसे छोड़ने की बात तो हर रोज़ करते हैं लेकिन छोड़ नहीं पाते। अगर आप गंजेड़ी है तो आपके लिए जॉब का खुला ऑफर एक कंपनी की ओर से आया है। गंजेड़ी अब अपने नशे के लिए बदनाम नहीं बल्कि मशहूर होने वाले है क्योंकि गंजेड़ियों के लिए एक नौकरी बाजार में आ चुकी है। यहां उन्हें गांजा फूंकने के बदले अच्छी-खासी सैलरी भी ऑफर की जा रही है।

गंजेड़ियों के लिए इस कंपनी ने निकाला ऑफर

बता दें, ‘कैनबिस सोम्मेलियर’ नाम की एक कंपनी ने खासतौर पर गंजेड़ियों को ध्यान में रखते हुए जबरदस्त जॉब ऑफर दिया है। कंपनी के विज्ञापन के मुताबिक, आपको सिर्फ गांजा फूंकने का काम करना है और इसके एवज में कंपनी आपको 88 लाख रुपये की भारी-भरकम सैलरी भी देने वाली है। कंपनी के इस विज्ञापन के बाद अब गंजेड़ियों की फ़ौज ने इस नौकरी के लिए लाइन लगा दी है यानि कॉम्पटीशन भी यहां भी तगड़ा कम्पटीशन होने वाला है। मालूम हो, सोशल मीडिया पर लोग गंजेड़ियों के लिए निकली इस खास नौकरी के बारे में सुनकर दंग हो रहे हैं। वहीं गंजेड़ियों के लिए अजीबोगरीब जॉब ऑफर पर प्रोफेशनली गांजा पीने वालों में गजब का उत्साह है।

कंपनी को है एक्सपर्ट गंजेड़ी की जरुरत

बता दें, गंजेड़ियों के लिए अच्छे -खासे सैलरी पैकेज पर नौकरी निकालने वाली कंपनी जर्मनी की है। कंपनी को एक ऐसे कर्मचारी की तलाश है, जो प्रोफेशनल गंजेड़ी हो। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता को जांचने के लिए ‘वीड एक्सपर्ट’ की तलाश है। मालूम हो, ‘कैनबिस सोम्मेलियर’ नामक कंपनी कोलोन बेस्ड कैनामेडिकल, जर्मन फार्मेसीज को दवा के तौर पर कैनबिस यानि भांग बेचती है। जिसके लिए उसे ऐसे लोगों की तलाश है, जो उसके प्रोडक्ट को सूंघे, महसूस करे और स्मोक करके उसकी गुणवत्ता की परख करें।

also raed :http://ICC Rankings : ICC ने किया घटिया मजाक, टेस्ट में टीम इंडिया नहीं बनी नंबर-1

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular