होम / Delhivery IPO खुलने के कुछ ही घंटों के भीतर हुआ 21 प्रतिशत सब्सक्राइब

Delhivery IPO खुलने के कुछ ही घंटों के भीतर हुआ 21 प्रतिशत सब्सक्राइब

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

सप्लाई चेन कंपनी Delhivery IPO आज 11 मई की 5,235 करोड़ रुपये का आईपीओ बुधवार को सदस्यता के लिए खुल गया है। गुरुग्राम स्थित कंपनी का आईपीओ शुक्रवार, 13 मई, 2022 तक सार्वजनिक सदस्यता के लिए उपलब्ध रहेगा। कंपनी ने प्रति शेयर 1 रुपये के अंकित मूल्य के साथ 462-487 रुपये प्रति शेयर का मूल्य बैंड तय किया है। आईपीओ के कुल 5,235 करोड़ रुपये में से, कंपनी 1 रुपये के अंकित मूल्य के साथ नए इक्विटी शेयर जारी करके 4,000 करोड़ रुपये जुटाएगी।

1235 करोड़ रुपये होंगे ऑफर फॉर सेल

बाकी 1,235 करोड़ रुपये ऑफर फॉर सेल रूट के जरिए जुटाए जाने का प्रस्ताव है, जिसमें मौजूदा शेयरधारक और प्रमोटर अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे। कुल निर्गम आकार में से 75 प्रतिशत पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए, 15 प्रतिशत गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए और शेष 10 प्रतिशत खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित है।

कुछ ही घंटों के भीतर 21 प्रतिशत सब्सक्राइब

सब्सक्रिप्शन खुलने के कुछ ही घंटों के भीतर, खुदरा हिस्से को 21 प्रतिशत सब्सक्राइब किया गया। कंपनी ने 64 एंकर निवेशकों से 2,346.7 करोड़ रुपये जुटाए हैं जिनमें बैली गिफोर्ड पैसिफिक फंड, शॉडर इंटरनेशनल, एआईए सिंगापुर, अमांसा होल्डिंग्स, एबरडीन, गोल्डमैन सैक्स और सिंगापुर शामिल हैं।

Delhivery IPO

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox